Infinix आज भारत में पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करेगा

Share Us

67
Infinix आज भारत में पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करेगा
17 Oct 2024
7 min read

News Synopsis

Infinix आज भारत में अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। Infinix Zero Flip 5G आज देश में अपना डेब्यू कर रहा है, और यह भारत में सबसे अफोर्डेबल फ्लिप स्मार्टफोन में से एक होगा।

याद दिला दें कि Infinix Zero Flip 5G ने इस महीने की शुरुआत में अपना ग्लोबल डेब्यू किया था, और यह दो 120Hz AMOLED डिस्प्ले, एक मीडियाटेक चिपसेट, एक डुअल-कैमरा सेटअप और क्लैमशेल फोल्डिंग डिज़ाइन के साथ एक बड़ी बैटरी के साथ आया था।

Infinix Zero Flip 5G Launch in India, Expected Pricing

Infinix Zero Flip 5G को आज दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा Infinix Inbook Air Pro+ को भी Zero Flip 5G के साथ भारत में लॉन्च किया जा रहा है। लॉन्च के बाद Infinix के नए लैपटॉप और फ्लिप स्मार्टफोन दोनों ही Flipkart के ज़रिए खरीदे जा सकेंगे।

जैसा कि पहले बताया गया था, भारत में Infinix Zero Flip 5G की कीमत 50,000 रुपये से कम होगी। इसमें सेगमेंट में सबसे बड़ा कवर डिस्प्ले होगा। इसके अलावा भारत में Infinix Inbook Air Pro+ की कीमत 50,000 रुपये से ऊपर हो सकती है। Infinix के अनुसार Inbook Air Pro+ को '2024 का सबसे हल्का और पतला 14" OLED लैपटॉप' के तौर पर लॉन्च किया जाएगा।

Infinix Zero Flip 5G Specifications

फ़ोन को उन यूज़र्स के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिन्हें पर्याप्त स्टोरेज और स्पीड की आवश्यकता होती है, यह 16GB तक RAM और 512GB की इंटरनल स्टोरेज प्रदान करता है। यह मीडियाटेक डाइमेंशन 8020 चिपसेट पर चलता है। अन्य उल्लेखनीय फीचर्स में इमर्सिव ऑडियो के लिए Infinix AI और JBL-ट्यून्ड स्पीकर शामिल हैं।

फ़ोटोग्राफ़ी के लिए Infinix Zero Flip में डुअल रियर कैमरा सिस्टम है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन के साथ 50MP मेन लेंस और 50MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर शामिल है। 50MP का फ्रंट कैमरा इनर डिस्प्ले में इंटीग्रेट है, जो हाई-क्वालिटी सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए आइडियल है। सभी कैमरे 4K वीडियो रिकॉर्डिंग का समर्थन करते हैं।

Infinix Zero Flip में 6.9-इंच का फ्लेक्सिबल AMOLED मेन डिस्प्ले और 3.64-इंच का AMOLED कवर स्क्रीन है, दोनों ही स्मूथ विज़ुअल के लिए 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करते हैं। डिवाइस को पावर देने वाली 4,720mAh की बैटरी है, जो 70W वायर्ड फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है, जो लंबे समय तक इस्तेमाल और जल्दी रिचार्ज सुनिश्चित करती है।

Infinix Inbook Air Pro+ Specifications

डिवाइस में Intel Core i5 1334U प्रोसेसर होगा, जिसका पीक परफॉरमेंस आउटपुट 4.6GHz होगा, जिसे Intel Iris Xe Graphics G7 इंटीग्रेटेड ग्राफिक्स के साथ जोड़ा गया है। यह Windows 11 पर चलेगा और 16GB LPDDR4X 4266MHz RAM और स्टोरेज के लिए 512GB SSD के साथ आएगा। अंत में Infinix Inbook Air Pro+ का वजन लगभग 1kg होने की उम्मीद है।

Infinix Inbook Air Pro+ में 14-इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा जिसका रिज़ॉल्यूशन 2880 x 1800 पिक्सल (QHD+) और 120Hz रिफ्रेश रेट होगा। इसमें ब्रश्ड मेटल फिनिश के साथ स्लीक एल्युमिनियम एलॉय और मैग्नीशियम एलॉय कंस्ट्रक्शन होगा। लैपटॉप में प्रीमियम AG ग्लास टचपैड और डेडिकेटेड को-पायलट AI बटन के साथ बैकलिट कीबोर्ड भी है।

TWN Special