Vi ने केरल में Vi One लॉन्च करने के लिए Asianet के साथ साझेदारी की

Share Us

190
Vi ने केरल में Vi One लॉन्च करने के लिए Asianet के साथ साझेदारी की
25 Jul 2024
7 min read

News Synopsis

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड एक मेजर इंडियन टेलीकॉम ऑपरेटर ने Vi One सर्विस लॉन्च करने के लिए केरल स्थित एक रीजनल इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर एशियानेट के साथ साझेदारी की है। Vi One टेलीकॉम ऑपरेटर की कोई नई सर्विस नहीं है। Vi One के तहत टेलीकॉम कंपनी के कस्टमर्स को मोबाइल कनेक्शन के साथ-साथ फाइबर ब्रॉडबैंड कनेक्शन भी मिलता है। हालाँकि Vi के स्वामित्व वाली You Broadband पूरे भारत में काम नहीं करती है, और इसलिए केरल में बंडल सर्विस देने के लिए Vi ने एशियानेट के साथ साझेदारी करने का फैसला किया है।

वी वन सर्विस अब केरल में उपलब्ध होगी। मोबाइल कनेक्शन वी से आएगा जबकि ब्रॉडबैंड कनेक्शन लोकल आईएसपी एशियानेट द्वारा संचालित होगा।

Vi One Plans for Customers in Kerala:

वी वन केरल में कस्टमर्स को दो प्रकार के प्लान प्रदान करेगा, 40 एमबीपीएस और 100 एमबीपीएस। इसके अलावा यह एक तिमाही या एक वर्ष की वैधता कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध होगा।

वोडाफोन आइडिया की वी वन सर्विस कस्टमर्स को 40 एमबीपीएस प्लान 2499 रुपये (एक तिमाही के लिए) और 9555 रुपये (वार्षिक) में उपलब्ध कराएगी। 100 एमबीपीएस प्लान 3399 रुपये (तिमाही) और 12,955 रुपये (वार्षिक) में उपलब्ध होगा।

ब्रॉडबैंड कनेक्शन के साथ इसमें मिलने वाला डेटा अनलिमिटेड है। मोबाइल कनेक्शन के साथ यूज़र को 2GB डेली डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 SMS/दिन और Vi Hero अनलिमिटेड बेनिफिट्स मिलेंगे, जिसमें रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड नाइट टाइम फ्री डेटा, 200GB तक का वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट (हर महीने 2GB अतिरिक्त डेटा) जैसी चीज़ें शामिल हैं।

इसमें ओटीटी (ओवर-द-टॉप) लाभ भी होंगे, जिसमें डिज्नी+ हॉटस्टार, मनोरमा मैक्स, सोनी लिव, क्लिक, फैनकोड, नम्माफ्लिक्स, चौपाल, अतरंगी, उल्लू, प्लेफ्लिक्स, हंगामा, शेमारू और यप्पटीवी शामिल हैं।

वीआई के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर अवनीश खोसला Avneesh Khosla Chief Marketing Officer at Vi ने कहा "यह इंटीग्रेटेड प्रस्ताव वैल्यू और कन्वेनिन्स के लिए एक नया स्टैंडर्ड स्थापित करता है, जिससे हमारे कस्टमर्स अपनी सभी कनेक्टिविटी और एंटरटेनमेंट आवश्यकताओं को एक ही सब्स्क्रिप्शन के माध्यम से पूरा कर सकते हैं।"

एशियानेट सैटेलाइट कम्युनिकेशंस के एमडी और सीईओ मूर्ति चागंती Murthy Chaganti MD and CEO of Asianet Satellite Communications ने कहा "मोबाइल सर्विस, मनोरंजन सर्विस और हमारी ब्रॉडबैंड सर्विस को मिलाकर हम अपने कस्टमर-सेंट्रिक प्रोडक्ट्स का और विस्तार कर रहे हैं।"