News In Brief Travel & Tourism
News In Brief Travel & Tourism

Radisson Hotel ने गोवा में मंड्रेम बीच रिसोर्ट खोला

Share Us

298
Radisson Hotel ने गोवा में मंड्रेम बीच रिसोर्ट खोला
16 May 2024
7 min read

News Synopsis

रेडिसन होटल Radisson Hotel ने गोवा में रेडिसन इंडिविजुअल्स रिट्रीट के एक मेम्बर मैंड्रेम बीच रिसोर्ट Mandrem Beach Resort के लॉन्च की घोषणा की। मंड्रेम के समुद्र तटों के बीच स्थित रिसोर्ट समुद्र तट और नदी तट का मिश्रण प्रदान करता है।

यह गोवा के मनोहर इंटरनेशनल एयरपोर्ट और थिविम रेलवे स्टेशन से लगभग 28 किमी की दूरी पर स्थित है। “हम रैडिसन इंडिविजुअल रिट्रीट के मेम्बर मंड्रेम बीच रिसोर्ट के उद्घाटन की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं। इस ब्रांड विस्तार के तहत हमारा विशेष पोर्टफोलियो सुंदर संपत्तियों पर आधारित है, जो ऑथेंटिक, सस्टेनेबल और यादगार रहने की पेशकश करते हैं। हम रैडिसन इंडिविजुअल रिट्रीट जैसी पेशकशों के साथ प्रीमियम अनुभवों की बढ़ती मांग को पूरा करने और भारत के छिपे हुए रत्नों में अपनी उपस्थिति बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। यह उद्घाटन इस दिशा में एक कदम आगे है, ”निखिल शर्मा मैनेजिंग डायरेक्टर रेडिसन होटल ग्रुप Nikhil Sharma Managing Director Radisson Hotel Group ने कहा।

रिसोर्ट के कमरे समुद्र तट और नदी के सामने वाले विकल्पों का एक अनूठा मिश्रण पेश करते हैं। रिसोर्ट एक निजी प्लंज पूल के साथ लक्जरी सुइट्स प्रदान करता है। इसमें 1,800 वर्ग फुट का बैंक्वेट हॉल और अरब सागर के मनोरम दृश्यों वाला एक विशाल समुद्र तट लॉन है। नदी और समुद्र तट के दृश्य के साथ 1,600+ वर्गफुट का बोर्डरूम, ऑयस्टर, छोटे पैमाने की कॉर्पोरेट बैठकों और कार्यक्रमों के लिए एक आदर्श स्थान प्रदान करता है। यह एक पूलसाइड रेस्टोरेंट सनसेट कोव भी प्रदान करता है।

“हमें रेडिसन होटल ग्रुप के साथ रैडिसन इंडिविजुअल्स रिट्रीट के एक सदस्य मैंड्रेम बीच रिसोर्ट को दुनिया के सामने पेश करते हुए खुशी हो रही है। इस सहयोग के साथ हम एकरसता से छुट्टी लेने और गोवा के आकर्षण का आनंद लेने वाले यात्रियों को वर्ल्ड क्लास हॉस्पिटैलिटी स्टैंडर्ड्स के साथ-साथ कल्चरल अनुभवों का मिश्रण प्रदान करने के लिए तैयार हैं, ”अलकॉन विक्टर ग्रुप के डायरेक्टर विनय अल्बुकर्क ने कहा।

“हम रैडिसन इंडिविजुअल रिट्रीट के मेम्बर मंड्रेम बीच रिसोर्ट के उद्घाटन के साथ गोवा आने वाले यात्रियों को एक यादगार अनुभव प्रदान करने के लिए उत्साहित हैं। हमारा रिसोर्ट विशिष्ट स्थायी अनुभवों और विशिष्ट रेडिसन हॉस्पिटैलिटी के साथ उच्च स्तरीय आधुनिकता को जोड़ता है। हम अपने मेहमानों को हमारे रिसॉर्ट के विशिष्ट आकर्षण में डूबने और मंड्रेम बीच के तट पर स्थायी यादें बनाने के लिए हार्दिक निमंत्रण देते हैं। मैंड्रेम बीच रिसोर्ट के जनरल मैनेजर मिगुएल रेबेलो ने कहा।

रैडिसन होटल ग्रुप के संचालन और विकास में 165 से अधिक होटल हैं। यह दिल्ली एनसीआर जैसे टियर-1 बाजार में सबसे बड़ा होटल ऑपरेटर बना हुआ है, और साथ ही इसका 50 प्रतिशत से अधिक पोर्टफोलियो टियर-2 और 3 बाजारों में है। रेडिसन होटल ग्रुप ब्रांडों के तहत काम करता है, जिसमें रेडिसन कलेक्शन, रेडिसन ब्लू, रेडिसन, रेडिसन रेड, पार्क इन बाय रेडिसन, पार्क प्लाजा, पार्क इन एंड सूट्स बाय रेडिसन, कंट्री इन एंड सूट्स बाय रेडिसन और रेडिसन इंडिविजुअल्स और इसका विस्तार रेडिसन इंडिविजुअल रिट्रीट शामिल हैं।