News In Brief Auto
News In Brief Auto

Hyundai ने SUV लाइफस्टाइल को बढ़ावा देने के लिए एक्स्प्लोरर्स एडवेंचर का सीजन 4 लॉन्च किया

Share Us

87
Hyundai ने SUV लाइफस्टाइल को बढ़ावा देने के लिए एक्स्प्लोरर्स एडवेंचर का सीजन 4 लॉन्च किया
08 May 2024
7 min read

News Synopsis

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड Hyundai Motor India Ltd ने 'Progress for Humanity' के अपने ग्लोबल विज़न के तहत अपने आइकोनिक हुंडई एसयूवी ओनर ड्राइव हुंडई एक्सप्लोरर्स एडवेंचर का चौथा सीजन लॉन्च किया है। 'Quality of Time' की थीम के तहत क्यूरेटेड हुंडई एक्स्प्लोरर्स एडवेंचर अपने एसयूवी ग्राहकों के लिए कनेक्शन को बढ़ावा देने और यादगार अनुभवों की सुविधा प्रदान करने के लिए कंपनी की अटूट प्रतिबद्धता का प्रतीक है।

2021 में अपनी स्थापना के बाद से हुंडई एक्स्प्लोरर्स एडवेंचर ने केवल ट्रांसपोर्टेशन से लेकर रोमांचक रोमांच और अविस्मरणीय पलायन तक यात्रा के सार का प्रतीक बनाया है। हुंडई एसयूवी मालिकों को एक विशिष्ट ड्राइव अनुभव प्रदान करने के लिए संकल्पित हुंडई एक्सप्लोरर्स एडवेंचर भारत के विविध परिदृश्यों का पता लगाने के लिए अग्रणी हुंडई एसयूवी की श्रृंखला के साथ ग्राहकों के सपनों और आकांक्षाओं में जान फूंकता है। तीन सीज़न में कुल 14 क्यूरेटेड ड्राइव के साथ हुंडई ने पूरे भारत में 250 से अधिक हुंडई एसयूवी मालिक परिवारों और 650 से अधिक व्यक्तियों के लिए अन्वेषण की खुशी लाई है।

हुंडई मोटर इंडिया के सीओओ तरुण गर्ग Tarun Garg COO Hyundai Motor India ने कहा "हुंडई एक्सप्लोरर्स एडवेंचर हमारे ब्रांड के नवाचार, रोमांच और समुदाय के लोकाचार का प्रतीक है। हुंडई एक्सप्लोरर्स एडवेंचर सिर्फ एक ड्राइव से कहीं अधिक है, यह है, ग्राहक-केंद्रितता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का एक प्रमाण। हम अपने मूल्यवान ग्राहकों के साथ अन्वेषण की इस यात्रा को शुरू करने के लिए रोमांचित हैं, इस पहल के माध्यम से एसयूवी सेगमेंट में अग्रणी के रूप में हुंडई की स्थिति की पुष्टि करते हुए हमारा लक्ष्य अपने ग्राहकों को रोमांच से भरपूर ड्राइव प्रदान करना है, अविस्मरणीय यादों, समृद्ध अनुभवों और अग्रणी एसयूवी की हमारी श्रृंखला के साथ 'Live The SUV Life' का मौका।"

पिछले कुछ वर्षों में हुंडई एक्सप्लोरर्स एडवेंचर में प्रतिभागियों के बीच हुंडई एक्सप्लोरर्स एडवेंचर की स्थायी अपील को प्रदर्शित करने में उल्लेखनीय वफादारी देखी गई है। इस पहल ने रिश्तेदारी की भावना को बढ़ावा दिया है, जिससे हुंडई और उसके पसंदीदा ग्राहकों के बीच पारिवारिक बंधन बना है। हुंडई एक्स्प्लोरर्स के इर्द-गिर्द एक समर्पित प्रशंसक वर्ग का उदय देखना खुशी की बात है, जो स्थायी यादें और कनेक्शन बनाने पर इसके गहरे प्रभाव को उजागर करता है।

हुंडई एक्सप्लोरर्स एडवेंचर सीज़न 4 के साथ हुंडई मोटर इंडिया को देश भर में रोमांचक ड्राइव का विस्तार करने पर गर्व है। इन साहसिक गतिविधियों का उद्देश्य हुंडई एसयूवी ग्राहकों के लिए एक मजबूत समुदाय विकसित करना है। इन सावधानीपूर्वक नियोजित ड्राइवों और मार्गों को ग्राहकों की प्रतिक्रिया के आधार पर अद्वितीय उत्साह और रोमांच प्रदान करने के वादे के साथ तैयार किया गया है। सीज़न 4 में हुंडई एक्स्प्लोरर्स एडवेंचर जिम कॉर्बेट, ग्वालियर, आगरा, गुलमर्ग, नासिक, चेरापूंजी, पेंच, चिक्कमंगलुरु, मुन्नार, नारकंडा, मनाली, लेह और कई अन्य स्थानों को कवर करेगा। हुंडई एक्स्प्लोरर्स एडवेंचर का डिजिटल पदचिह्न सोशल मीडिया पर 8 मिलियन से अधिक व्यूज और जुड़ाव के साथ बढ़ रहा है, जो हुंडई एक्स्प्लोरर्स समुदाय के भीतर मजबूत बंधन और सौहार्द की भावना को रेखांकित करता है।