News In Brief Travel & Tourism
News In Brief Travel & Tourism

EaseMyTrip ने डिस्काउंट के साथ Easy Summer Sale लॉन्च किया

Share Us

185
EaseMyTrip ने डिस्काउंट के साथ Easy Summer Sale लॉन्च किया
24 Apr 2024
6 min read

News Synopsis

भारत के लीडिंग ऑनलाइन ट्रैवल टेक प्लेटफार्मों में से एक EaseMyTrip ने ईज़ी समर सेल Easy Summer Sale की घोषणा की है, जो एक विशेष ग्रीष्मकालीन सेल है, जो यात्रा सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला पर व्यापक छूट का वादा करती है। 23 अप्रैल से 27 अप्रैल 2024 तक निर्धारित यह सेल यात्रियों को फ्लाइट्स, होटल, बस टिकट, कैब किराये और अवकाश पैकेज पर अनूठे सौदों के साथ रोमांच की एक अतिरिक्त खुराक देने के लिए डिज़ाइन की गई है।

ईज़ी समर सेल के दौरान ग्राहक निम्नलिखित तक की छूट की उम्मीद कर सकते हैं:

फ्लाइट्स: 27% तक की छूट*

होटल: 60% तक की छूट*

बसें: 15% तक की छूट*

कैब: 12% तक की छूट*

हॉलीडेज: 30,000 रुपये तक की छूट*

इन अद्भुत छूटों तक पहुंचने के लिए ग्राहक EaseMyTrip ऐप या वेबसाइट के माध्यम से बुकिंग करते समय कूपन कोड EMTSUMMER का उपयोग कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड जैसे चुनिंदा बैंक भागीदारों के साथ बुकिंग करके यूजर्स अतिरिक्त छूट का लाभ उठा सकते हैं, जिससे उनका यात्रा अनुभव और भी समृद्ध हो जाएगा। इस सेल को और भी रोमांचक बनाने के लिए सेल अवधि के दौरान किया गया प्रत्येक लेनदेन आपको शॉपर्स स्टॉप, GIVA, नैशर माइल्स, ईज़ीडाइनर और स्निच सहित चुनिंदा ब्रांड भागीदारों से उपहार वाउचर जीतने का मौका देता है।

EaseMyTrip ने इस बिक्री के लिए कई प्रतिष्ठित एयरलाइन भागीदारों के साथ हाथ मिलाया है, अमेरिकन एयरलाइंस, एयर अस्ताना, एयर मॉरीशस, एलायंस एयर, एयर इंडिया एक्सप्रेस, अकासा एयर, एयर फ्रांस, केएलएम, डेल्टा एयरलाइंस, ब्रिटिश एयरवेज, कैथे पैसिफिक, इजिप्ट एयर, इथियोपियन एयरलाइंस, गल्फ एयर, आईटीए एयरवेज, इंडिगो, केन्या एयरवेज, लुफ्थांसा, स्विस इंटरनेशनल एयर लाइन्स, लॉट पोलिश, म्यांमार एयरलाइंस, ओमान एयर, क्वांटास एयरवेज, कतर एयरवेज, सिंगापुर, सऊदी एयरलाइंस, स्पाइस जेट, टर्किश एयरलाइंस, वर्जिन अटलांटिक, विस्तारा और जापान एयरलाइंस।

इस विशेष बिक्री के लिए चयनित होटल भागीदारों में फर्न, स्प्री, बाइक, वेलकमहेरिटेज, जस्टा, फैब होटल, द क्लार्क्स होटल्स, अनंता, ब्रिज, कंट्री इन साहिबाबाद, ट्री ऑफ लाइफ, फतेह कलेक्शन, इंडे होटल्स, स्टोनवुड रिसॉर्ट्स, रमाडा गुड़गांव सेंट्रल, ट्रीहाउस, मैग्नस ग्रुप, रमी ग्रुप, निरामाया, प्लेओटेल, वॉव स्टेज़, विट्स, माउंट ग्रुप ऑफ होटल्स, सुबा ग्रुप, अमृतारा, ओटीएचपीएल, वन अर्थ, स्टारलिट, बियॉन्ड स्टे, ले रोई, जोन बाय द पार्क, सयाजी, प्राइड, नीमराना, लाइमेट्री, वेस्टा होटल्स एंड रिजॉर्ट, एसोटेल, क्लब महिंद्रा और स्टर्लिंग जैसे प्रसिद्ध नाम शामिल हैं।

ईज़माईट्रिप के सीओ-फाउंडर रिकांत पिट्टी Rikant Pittie Co-Founder of EaseMyTrip ने कहा "जैसा कि हम धूप और रोमांच के मौसम में प्रवेश कर रहे हैं, मैं अपनी ईज़ी समर सेल शुरू करने के लिए उत्साहित हूं, जो फ्लाइट्स, होटलों, बसों, कैब और अवकाश पैकेजों पर अद्वितीय छूट की पेशकश कर रही है। EaseMyTrip में हम यात्रा को सभी के लिए सुलभ बनाने में विश्वास करते हैं। और यह बिक्री यह सुनिश्चित करने का हमारा तरीका है, कि हर कोई फ्लाइट्स, होटलों पर विशेष छूट और हमारी सभी पेशकशों पर अविश्वसनीय बचत के साथ अपने सपनों की छुट्टी की योजना बनाने का इससे बेहतर समय कभी नहीं हो सकता हमारे विशेष बैंक ऑफ़र और रोमांचक उपहारों के साथ प्रत्येक बुकिंग अधिक बचत और आश्चर्य का अवसर बन जाती है।"

छूट तक पहुंचने के लिए यूजर्स को अपने चुने हुए गंतव्य के लिए फ्लाइट्स, होटल, बस, कैब या अवकाश बुक करना होगा और चेकआउट के समय कूपन कोड: EMTSUMMER लागू करना होगा। प्रत्येक लेनदेन के बाद ग्राहकों को कई उपहार वाउचर के साथ उनकी बुकिंग की पुष्टि करने वाला एक ईमेल प्राप्त होगा। इन वाउचर को ईमेल में प्रत्येक ब्रांड से जुड़े "अभी रिडीम करें" बटन पर क्लिक करके भुनाया जा सकता है। यह ऑफर नए और मौजूदा दोनों ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। 23 अप्रैल से 27 अप्रैल 2024 तक वैध प्रमोशन EaseMyTrip की वेबसाइट और ऐप के माध्यम से की गई ऑनलाइन पुष्टि की गई बुकिंग पर लागू होता है।

इसके अतिरिक्त ग्राहक रोमांचक उपहार पुरस्कारों में भी भाग ले सकते हैं। EaseMyTrip के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट को फॉलो करके ईज़ी समर सेल कॉन्टेस्ट में भाग लेकर और विजेताओं की सूची के अपडेट के लिए नियमित रूप से इंस्टाग्राम स्टोरीज़ की जाँच करके, यूजर्स को शानदार पुरस्कार जीतने का मौका मिलता है। बिक्री के बाद विजेताओं की घोषणा विशेष रूप से EaseMyTrip के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर की जाएगी।