Swiggy ने टीम सिंघम के साथ मिलकर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया

78
15 Oct 2024
7 min read

News Synopsis

भारत में पिओनीरिंग ऑन-डिमांड कन्वेनैंस प्लेटफ़ॉर्म में से एक स्विगी Swiggy ने ऐन्टिसपैटड फ़िल्म सिंघम अगेन की टीम के साथ मिलकर एक ही डिलीवरी में सबसे बड़ा वड़ा पाव ऑर्डर डिलीवर करने का नया गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है। सिंघम अगेन, अजय देवगन और रोहित शेट्टी की टीम के साथ साझेदारी में स्विगी ने रॉबिन हुड आर्मी के बच्चों को 11,000 वड़ा पाव डिलीवर किए। रॉबिन हुड आर्मी एक एनजीओ है, जो मुंबई में कई स्थानों पर सरप्लस फूड डिस्ट्रीब्यूशन के माध्यम से भूख से लड़ने पर ध्यान केंद्रित करता है।

एमएम मिठाईवाला के मुंबई के मशहूर वड़ा पाव स्विगी के नए लॉन्च किए गए स्विगी एक्सएल फ्लीट का उपयोग करके डिलीवर किए गए, जिसे बल्क फूड डिलीवरी को संभालने के लिए डिज़ाइन किया गया है। सिंघम स्टाइल में स्विगी ने सिंघम अगेन टीम के साथ मिलकर मुंबई में रॉबिन हुड आर्मी द्वारा समर्थित विभिन्न स्कूलों में 11,000 वड़ा पाव डिलीवर किए।

पहला पड़ाव विले पार्ले में एयरपोर्ट हाई स्कूल और जूनियर कॉलेज था, जहाँ अजय देवगन, रोहित शेट्टी और स्विगी के को-फाउंडर फणी किशन ने ऑर्डर प्राप्त किया, जिससे एक ही ऑर्डर में सबसे ज़्यादा वड़ा पाव डिलीवर करने का गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड बना। वड़ा पाव बांद्रा, जुहू, अंधेरी ईस्ट (चांदीवली और चकला), मलाड और बोरीवली में रॉबिनहुड आर्मी समर्थित स्कूलों में वितरित किए गए।

स्विगी के को-फाउंडर फणी किशन Phani Kishan Co-Founder Swiggy ने कहा "स्विगी के 10 वर्षों में हमने मुंबई और अन्य शहरों में लाखों वड़ा पाव डिलीवर किए हैं। हम सिंघम अगेन के साथ मिलकर वड़ा पाव के लिए सबसे बड़े सिंगल फूड ऑर्डर के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने जा रहे हैं। यह रोमांचक कार्यक्रम स्विगी की फूड की डिलीवरी के प्रति कमिटमेंट को पूरी तरह से दर्शाता है, चाहे वह बड़ा हो या छोटा और वास्तव में शानदार सिंघम स्टाइल में मुंबई के आइकोनिक स्ट्रीट फूड के प्रति प्यार का जश्न मनाता है।"

स्विगी एक्सएल इलेक्ट्रिक व्हीकल्स का एक फ्लीट है, जो हाई-वॉल्यूम ऑर्डर को एफ्फिसेंटली संभालने के लिए पेश किया गया है, और इस गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड को हासिल करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। अपनी तरह की इस पहली पहल ने कम्युनिटी में महत्वपूर्ण योगदान देते हुए उभरती हुई डिलीवरी जरूरतों को पूरा करने के लिए टेक्नोलॉजी और इनोवेशन का लाभ उठाने पर स्विगी के फोकस को प्रदर्शित किया।

रोहित शेट्टी ने कहा "हम वड़ा पाव की इस रिकॉर्ड-तोड़ डिलीवरी के लिए स्विगी के साथ सहयोग करके बहुत खुश हैं, जिससे बच्चों को फूड और खुशी मिल रही है। सिंघम के बड़े व्यक्तित्व और मजबूत नैतिकता की तरह, इस पहल ने एक सार्थक उद्देश्य हासिल किया है।"

इवेंट का समापन बच्चों द्वारा भोजन का आनंद लेने के साथ हुआ, जो स्विगी और सिंघम अगेन टीम के बीच इस सहयोग की सफलता को दर्शाता है। रिकॉर्ड-ब्रेकिंग डिलीवरी स्विगी के नए लॉन्च किए गए XL फ्लीट द्वारा संभव हुई, जिसे बड़े पैमाने के ऑर्डर के लिए डिज़ाइन किया गया है। ओमेगा सेकी मोबिलिटी व्हीकल निर्माता है, जबकि मोविंग अर्बन टेक्नोलॉजीज लिमिटेड इस फ्लीट का ऑपरेटिंग करता है।

इस विचार की परिकल्पना और क्रियान्वयन हवास प्ले द्वारा किया गया था। हवास मीडिया नेटवर्क इंडिया के सीईओ मोहित जोशी ने कहा "हम हमेशा सार्थक मीडिया के माध्यम से सार्थक संबंध बनाने की महत्वाकांक्षा से प्रेरित होते हैं, जो सांस्कृतिक बदलावों को दर्शाता है। स्विगी के साथ हमने एक बार फिर पॉप कल्चर की नब्ज को छुआ है, एक ऐसा कैंपेन दिया है, जो बोल्ड, इनोवेटिव और कम्युनिटी फोकस्ड है। सबसे बड़े वड़ा पाव डिलीवरी के लिए प्रतिष्ठित गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स का खिताब हासिल करना न केवल स्विगी एक्सएल की विघटनकारी क्षमता का उदाहरण है, बल्कि इंडस्ट्री को फिर से परिभाषित करने वाले हाई-इम्पैक्ट, कल्चरल रूप से गूंजने वाले कैंपेन को तैयार करने में हमारी स्ट्रेटेजिक विज़न भी है।"

Podcast

TWN In-Focus