Jio ने नए AirFiber कनेक्शन पर 30% डिस्काउंट की घोषणा की

Share Us

120
Jio ने नए AirFiber कनेक्शन पर 30% डिस्काउंट की घोषणा की
26 Jul 2024
4 min read

News Synopsis

जियो Jio अपने फ्रीडम ऑफर Freedom Offer के तहत नए एयरफाइबर कनेक्शन पर 30 प्रतिशत की छूट दे रहा है। इस प्रमोशन में नए यूजर्स के लिए 1,000 इंस्टॉलेशन चार्ज माफ किया गया है। यह ऑफर 26 जुलाई से 15 अगस्त 2024 तक उपलब्ध है।

Plan Breakdown:

Standard 3-month plan: ₹2,121

Installation charge: ₹1,000

Total without offer: ₹3,121

फ़्रीडम ऑफ़र के साथ स्थापना चार्ज माफ़ कर दिया जाता है, इसलिए नए कस्टमर्स को केवल ₹2,121 का पेमेंट करना होगा।

How to avail the Offer:

नया जियो एयरफ़ाइबर कनेक्शन पाने के लिए रिलायंस जियो की वेबसाइट पर जाएँ और अपनी रुचि दर्ज करें या 60008-60008 पर मिस्ड कॉल दें।

Eligibility:

15 अगस्त तक एक्टिव सभी नई बुकिंग और एक्सिस्टिंग बुकिंग एलिजिबल हैं।

यह ऑफ़र सभी प्लान अवधि (3 महीने, 6 महीने और 12 महीने) पर लागू है।

एयरफ़ाइबर 5G और प्लस दोनों नए यूजर्स इसमें शामिल हैं।

Reliance Jio price hike:

रिलायंस जियो ने हाल ही में अपने सभी प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की है। कंपनी ने कीमतों में 25 प्रतिशत की बढ़ोतरी की है। सबसे महंगे एनुअल प्लान की कीमतों में 600 रुपये की बढ़ोतरी देखी गई। मंथली प्लान की कीमतों में भी बढ़ोतरी की गई है। जियो ने उन सभी प्लान से अनलिमिटेड 5G ऑफरिंग भी हटा दी है, जो प्रतिदिन 2GB से कम डेटा देते हैं।

भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के कंस्यूमर्स के लिए भी कीमतों में बढ़ोतरी हुई है, जो जियो के समान ही है। कीमतों में बढ़ोतरी कस्टमर्स को रास नहीं आई है, और इसके परिणामस्वरूप बीएसएनएल ने नए कनेक्शन और यहां तक ​​कि नंबर पोर्टेबिलिटी रिक्वेस्ट्स में भी उछाल देखा है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में बताया गया है, कि कीमतों में बढ़ोतरी के बाद बीएसएनएल को 2.5 लाख पोर्टेबिलिटी रिक्वेस्ट्स और 25 लाख नए कनेक्शन रिक्वेस्ट्स प्राप्त हुए हैं। जुलाई महीने के लिए कम्पाइल्ड मंथली डेटा विवरण को और स्पष्ट करेगा।

यूजर्स के बीच बढ़ते असंतोष के जवाब में विशेष रूप से उन यूजर्स के लिए जिन्हें अनलिमिटेड 5G डेटा की आवश्यकता है, रिलायंस जियो और एयरटेल दोनों ने नए डेटा बूस्टर प्लान पेश किए हैं। ये प्लान 3GB 4G डेटा और अनलिमिटेड 5G डेटा के लिए 51 रुपये से शुरू होते हैं। डेटा बूस्टर प्लान केवल तब तक वैध रहेंगे जब तक मेन प्लान एक्टिव रहेगा। जो लोग अनलिमिटेड 5G चाहते हैं, उन्हें 2GB/दिन की योजना चुननी चाहिए, अगर वे नए डेटा बूस्टर प्लान खरीदने में अतिरिक्त खर्च नहीं करना चाहते हैं।

TWN Special