EaseMyTrip ने स्पेशल हॉलिडे पैकेज पेश करने के लिए IIFA के साथ साझेदारी की

Share Us

144
EaseMyTrip ने स्पेशल हॉलिडे पैकेज पेश करने के लिए IIFA के साथ साझेदारी की
14 Sep 2024
8 min read

News Synopsis

भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन ट्रैवल टेक प्लेटफ़ॉर्म में से एक EaseMyTrip प्रतिष्ठित IIFA Festival 2024 के लिए 'ऑफिसियल ट्रैवल पार्टनर' है। इस सहयोग के ज़रिए EaseMyTrip अपने कस्टमर्स को इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के बहुप्रतीक्षित स्टार से सजे इस इवेंट में शामिल होने का अवसर प्रदान करता है। इस सहयोग के हिस्से के रूप में EaseMyTrip स्पेशल कीमतों पर विशेष रूप से तैयार किए गए हॉलिडे पैकेज पेश कर रहा है। ये पैकेज न केवल एक बेहतरीन छुट्टी प्रदान करते हैं, बल्कि स्टार से सजे IIFA फेस्टिवल का हिस्सा बनने का मौका भी देते हैं। कुछ लकी कस्टमर्स को IIFA पास के साथ इवेंट में शामिल होने का सुनहरा अवसर मिलेगा, जो उनकी जर्नी में रोमांच का एक एक्स्ट्रा डैश जोड़ देगा।

ईजमाईट्रिप के सीईओ और सीओ-फाउंडर निशांत पिट्टी Nishant Pitti CEO and Co-Founder EaseMyTrip ने कहा "ईजमाईट्रिप आईफा अवार्ड्स में दुनिया के सबसे भव्य समारोह के लिए ऑफिसियल ट्रेवल पार्टनर बनने के लिए उत्साहित है। इस साल समारोह पहले से कहीं अधिक बड़ा और शानदार होने का वादा करता है। हमारे सहयोग के एक हिस्से के रूप में हमने अपने कस्टमर्स के लिए आईफा स्पेसिफिक हॉलिडे पैकेज तैयार किए हैं, और कुछ लकी विनर्स को जीतने और इवेंट में भाग लेने का मौका दिया है। यह साझेदारी इस आयोजन और उससे आगे की ट्रेवल को सभी के लिए आसान और अविस्मरणीय बनाने के लिए हमारी अटूट कमिटमेंट को दर्शाती है।"

डायरेक्टर आंद्रे टिमिन्स ने कहा "जैसा कि हम 2025 में आईफा की Silver Jubilee के करीब पहुंच रहे हैं, हम 27-29 सितंबर को यास द्वीप में होने वाले अब तक के सबसे बड़े और सबसे शानदार आईफा महोत्सव की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं। इस वर्ष का आईफा अभूतपूर्व पैमाने का उत्सव होगा, जो हिंदी सिनेमा और साउथ इंडियन सिनेमा के कन्वर्जेन्स के साथ सिनेमाई सीमाओं को पार करेगा, जो एक प्रीमियर इंटरनेशनल डेस्टिनेशन के रूप में यास द्वीप के बेजोड़ हॉस्पिटैलिटी और लुभावनी पृष्ठभूमि के खिलाफ होगा।

उन्होंने कहा "तीन दिवसीय समारोह के दौरान मेस्मेरिसिंग कर देने वाले प्रदर्शन और कल्चरल प्रोग्राम देखने को मिलेंगे, जो न केवल दुनिया भर के ऑडियंस को आकर्षित करेंगे, बल्कि ग्लोबल स्तर पर गहरा प्रभाव भी डालेंगे। यास द्वीप के अद्वितीय आकर्षण का एक सच्चा प्रमाण IIFA 2024 महोत्सव सार्थक संबंधों को बढ़ावा देगा, यूनिक नेटवर्किंग अवसर प्रदान करेगा और ग्लोबल एंटरटेनमेंट लैंडस्केप को आकार देने वाले दूरदर्शी लोगों का जश्न मनाएगा, जो 2025 तक की असाधारण जर्नी के लिए स्टेज तैयार करेगा।"

24 शानदार वर्षों की असाधारण जर्नी की शुरुआत करते हुए IIFA 2024 पांच आइकोनिक इंडस्ट्री की प्रतिभा के शानदार प्रदर्शन में इंडियन सिनेमा की बेहतरीन प्रतिभाओं को एक साथ लाने के लिए तैयार है। तीन दिवसीय यह भव्य आयोजन IIFA अवार्ड्स की ग्लैमर को IIFA उत्सवम अवार्ड्स के माध्यम से वाइब्रेंट साउथ इंडियन सिनेमा के साथ लाकर इंडियन सिनेमा की समृद्ध विविधता को प्रदर्शित करने के लिए तैयार है। 27 से 29 सितंबर 2024 तक यास द्वीप, अबू धाबी में होने वाले इस उत्सव की शुरुआत शुक्रवार 27 सितंबर को IIFA उत्सवम अवार्ड्स के साथ होगी, जो चार वाइब्रेंट साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का एक भव्य उत्सव है। शनिवार 28 सितंबर को प्रतिष्ठित IIFA अवार्ड्स के साथ उत्साह जारी रहेगा IIFA का 24th एडिशन सिनेमेटिक एक्सीलेंस का एक शानदार उत्सव होने का वादा करता है, जिसमें हिंदी सिनेमा की प्रतिभा से लेकर डायनामिक साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री, ओटीटी प्लेटफॉर्म, ग्लोबल स्टार्स, इंटरनेशनल डिग्निटरिएस, सिनेमा के दीवाने और दुनिया भर के मीडिया घरानों तक की प्रतिभा और इंडस्ट्री जगत के दिग्गजों की एक शानदार सीरीज शामिल होगी, यह अब तक का सबसे बड़ा और सबसे यादगार IIFA महोत्सव होगा। EaseMyTrip के पैकेज और ऑफ़र के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया https://www.easemytrip.com/holidays/iifa-tours-packages/ पर जाएँ।