EaseMyTrip ने भोपाल में पहला ऑफलाइन स्टोर खोला

Share Us

146
EaseMyTrip ने भोपाल में पहला ऑफलाइन स्टोर खोला
25 Jun 2024
7 min read

News Synopsis

भारत के लीडिंग ट्रैवल टेक प्लेटफॉर्म EaseMyTrip ने मध्य प्रदेश के भोपाल में अपना पहला फ्रैंचाइज़ स्टोर लॉन्च करने की घोषणा की है। यह पूरे भारत में लॉन्च होने वाला 16वां स्टोर है, जो फ्रैंचाइज़िंग मॉडल के माध्यम से इक्स्पैन्सिव ऑफ़लाइन पहुंच के साथ कस्टमर्स की मांगों को पूरा करने के लिए ब्रांड की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। नए आउटलेट का लॉन्च ब्रांड की ग्रोथ जर्नी में एक महत्वपूर्ण कदम है।

यह स्टोर शहर के बीचों-बीच स्थित है, जो महाराणा प्रताप नगर जोन 2 और उसके आसपास के कस्टमर्स को सुपीरियर ट्रेवल एक्सपीरियंस के लिए आसान पहुँच प्रदान करता है। स्टोर का वाइब्रेंट अम्बिएंस ब्रांड की पहचान के साथ प्रतिध्वनित होता है, और कस्टमर सेंट्रिसिटी और कस्टमर्स की लगातार विकसित होती आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए असाधारण सेवाएँ प्रदान करने के इसके मूल सिद्धांतों को पूरा करता है। आउटलेट में फ्लाइट और होटल रिजर्वेशन और बस और रेलवे टिकट से लेकर शानदार छुट्टियों, क्रूज और ग्रुप ट्रेवल के लिए विशेष रूप से क्यूरेट किए गए पैकेज और यहाँ तक कि वीज़ा से संबंधित सहायता जैसी कई सेवाएँ एक ही छत के नीचे कुशलतापूर्वक और सहजता से विभिन्न अनुरोधों को पूरा करने के लिए दी जाती हैं।

ईजमाईट्रिप के सीओ-फाउंडर रिकांत पिट्टी Rikant Pittie Co-Founder EaseMyTrip ने कहा "फ्रैंचाइज़ी मॉडल ऑफ़लाइन कस्टमर्स तक पहुँचने और उनकी माँगों को पूरा करने के लिए एक रणनीतिक कदम था। प्रत्येक स्टोर लॉन्च के साथ हम न केवल अपने गेओग्रफिकल फुटप्रिंट का विस्तार कर रहे हैं, बल्कि इन क्षेत्रों में कस्टमर्स से जुड़ने और अपनी असाधारण पेशकशों के साथ उनके ट्रेवल एक्सपीरियंस को समृद्ध करने के एक कदम और करीब पहुँच रहे हैं। भोपाल में लेटेस्ट आउटलेट कस्टमर्स की ज़रूरतों को समझने और उन्हें पूरा करने के हमारे निरंतर प्रयासों को दर्शाता है। यह हमारे रिटेल स्टोर के साथ इंडियन मार्किट में अपनी स्थिति को मज़बूत करने के हमारे बड़े विज़न का एक हिस्सा है।"

EaseMyTrip ने पिछले साल की शुरुआत में अपना प्रमुख ब्रांड EaseMyTrip फ्रैंचाइज़ लॉन्च किया था। तब से ब्रांड ने पूरे भारत में 16 ऑफ़लाइन स्टोर लॉन्च किए हैं, जिनमें से सबसे हाल ही में अमृतसर में लॉन्च किया गया है। अपने फ्रैंचाइज़िंग मॉडल के ज़रिए ऑफ़लाइन रिटेल स्टोर स्थापित करना कंपनी की विस्तार रणनीति का हिस्सा है। प्रत्येक आउटलेट कस्टमर सटिस्फैक्शन और एक्सीलेंस के प्रति अपने समर्पित दृष्टिकोण को उजागर करता है।

EaseMyTrip के बारे में:

EaseMyTrip फरवरी 2021 में भारत में OTA इंडस्ट्री के क्रिसिल रिपोर्ट-असेसमेंट के आधार पर एयर टिकट बुकिंग के मामले में भारत का सबसे बड़ा ऑनलाइन ट्रैवल प्लेटफ़ॉर्म है। इसके अलावा टैक्स से पहले के मुनाफ़े में FY20-24 के दौरान 47% की CAGR से बढ़ते हुए यह सबसे तेज़ी से बढ़ने वाली इंटरनेट कंपनियों में से एक है। अपनी स्थापना के बाद से बूटस्ट्रैप्ड और प्रॉफिटेबल EaseMyTrip एयर टिकट, होटल और हॉलिडे पैकेज, रेल और बस टिकट के साथ-साथ सहायक मूल्य वर्धित सेवाओं सहित 'एंड टू एंड' ट्रेवल सलूशन प्रदान करता है।

EaseMyTrip अपने यूजर्स को बुकिंग के दौरान जीरो-कन्वेनैंस फीस का ऑप्शन प्रदान करता है। EaseMyTrip अपने यूजर्स को 400 से अधिक इंटरनेशनल और डोमेस्टिक एयरलाइनों, 2+ मिलियन से अधिक होटलों के साथ-साथ भारत के प्रमुख शहरों के लिए ट्रेन/बस टिकट और टैक्सी किराए पर लेने की सुविधा प्रदान करता है। 2008 में स्थापित EaseMyTrip के ऑफिस नोएडा, दिल्ली और गुरुग्राम, बेंगलुरु और मुंबई सहित कई भारतीय शहरों में हैं। इसके इंटरनेशनल ऑफिस फिलीपींस, सिंगापुर, थाईलैंड, यूएई, यूके, यूएसए और न्यूजीलैंड में हैं।