News In Brief Sports & Fitness
News In Brief Sports & Fitness

EaseMyTrip वर्ल्ड टेनिस लीग सीज़न 2 का आधिकारिक एसोसिएट पार्टनर बना

Share Us

439
EaseMyTrip वर्ल्ड टेनिस लीग सीज़न 2 का आधिकारिक एसोसिएट पार्टनर बना
18 Oct 2023
7 min read

News Synopsis

भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन ट्रैवल टेक प्लेटफार्मों में से एक EaseMyTrip की सहायक कंपनी EaseMyTrip.ae ने विश्व टेनिस लीग World Tennis League के साथ बहुप्रतीक्षित 'ग्रेटेस्ट शो ऑन कोर्ट' के आधिकारिक एसोसिएट पार्टनर के रूप में लगातार दूसरे वर्ष अपनी निरंतर साझेदारी की घोषणा की। EaseMyTrip 21 दिसंबर से 24 दिसंबर 2023 तक टेनिस और मनोरंजन की दुनिया में धूम मचाने के लिए तैयार है।

टूर्नामेंट यस द्वीप के प्रतिष्ठित एतिहाद स्टेडियम में होगा, जहां फाल्कन्स, हॉक्स, ईगल्स और काइट्स नामक चार दुर्जेय टीमें रोमांचक तीन दिवसीय राउंडरोबिन प्रारूप में प्रतिस्पर्धा करेंगी। और शीर्ष दो टीमें रोमांचक अंतिम मुकाबले में भिड़ेंगी।

जो लोग टेनिस के शीर्ष स्तर के सुपरस्टारों को देखने के लिए भाग्यशाली हैं, वे शीर्ष आठ पुरुष और महिला टेनिस सितारों को अपनी शक्तियों के चरम पर खेलते हुए उत्साहजनक कार्रवाई करते हुए देख पाएंगे। और पूरे पैकेज में एक असाधारण अवकाश पैकेज भी शामिल है। मेहमान निर्बाध परिवहन सेवाओं, शानदार आवास और फुल-बोर्ड आधार पर स्वादिष्ट भोजन (नाश्ता, दोपहर का भोजन और रात का खाना) का आनंद लेंगे। इसके अलावा यस द्वीप के थीम पार्क जैसे कि फेरारी वर्ल्ड, वार्नर ब्रदर्स वर्ल्ड और सीवर्ल्ड तक पहुंच, 20 से 25 दिसंबर तक आनंद की एक अतिरिक्त परत जोड़ने का वादा करती है।

डब्ल्यूटीएल सीज़न 2 में एक बार फिर डेनियल मेदवेदेव, स्टेफानोस त्सित्सिपास, आर्यना सबालेंका और इगा स्विएटेक जैसे प्रसिद्ध टेनिस दिग्गज और अन्य उल्लेखनीय सितारे शामिल होंगे। 50 सेंट, यूबी40, वेलर्स और ट्रोजन साउंड सिस्टम सहित अंतरराष्ट्रीय संगीत आइकनों द्वारा लाइव प्रदर्शन 23 दिसंबर तक पार्टी को जीवंत बनाए रखेगा।

डब्ल्यूटीएल 2023 टेनिस के सबसे बड़े सुपरस्टार और वैश्विक संगीत आइकन का एक उल्लेखनीय मिश्रण होने का वादा करता है, जो दुनिया के सबसे जीवंत स्थानों में से एक में खेल और मनोरंजन का एक बेजोड़ मिश्रण तैयार करेगा। इसके माध्यम से EaseMyTrip को वैश्विक प्रदर्शन मिलना तय है, जो वैश्विक विस्तार की दिशा में उसकी यात्रा की दिशा में एक कदम है।

EaseMyTrip 100 भाग्यशाली प्रतिभागियों को WTL मैचों और संगीत समारोहों के लिए मुफ्त टिकट जीतने का मौका दे रहा है। इसके अलावा 10 भाग्यशाली विजेता इस उल्लेखनीय घटना की अविस्मरणीय यादें बनाते हुए उड़ान, होटल आवास, भोजन और विशेष डब्ल्यूटीएल टिकटों सहित सभी व्यय-भुगतान यात्रा का आनंद लेंगे।

ईजमाईट्रिप के सीईओ और सह-संस्थापक निशांत पिट्टी Nishant Pitti CEO and Co-Founder EaseMyTrip ने कहा हम उस शो का हिस्सा बनकर रोमांचित हैं, जिसे केवल कोर्ट पर सबसे महान शो के रूप में वर्णित किया जा सकता है, जहां हर सेवा और हर नोट दर्शकों के साथ तालमेल बिठाता है। उच्च के साथ हमारा जुड़ाव - गुणवत्ता वाले खेल टूर्नामेंट और संगीत कार्यक्रम जिनकी व्यापक लोकप्रियता है, मेगाट्रेंड को आकार देने वाले अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाते हैं। EaseMyTrip को खेल और मनोरंजन के अविस्मरणीय मिश्रण का वादा करते हुए रोमांचक टेनिस एक्शन और अद्भुत संगीत रातों की दुनिया को एकजुट करने पर गर्व है।

डब्ल्यूटीएल के अध्यक्ष राजेश बंगा WTL President Rajesh Banga ने कहा पहले दिन से हमारा लक्ष्य विश्व स्तरीय खेल और मनोरंजन का एक रोमांचक मिश्रण बनाना था। हम EaseMTrip के साथ साझेदारी करने के लिए बहुत उत्साहित हैं, जो असाधारण पैसा लाने वाला प्रमुख ओटीए है। ग्राहकों के लिए कोर्ट पर आने और ग्रेटेस्ट शो का आनंद लेने के लिए अनुभव नहीं खरीदा जा सकता। हम अबू धाबी में एक अविस्मरणीय अनुभव के लिए EaseMyTrip के मेहमानों का स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं।

एशिया कप 2022 और रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ 2022 जैसी प्रतिष्ठित क्रिकेट प्रतियोगिताओं के पिछले प्रायोजन से पता चलता है, कि खेल और मनोरंजन के लिए EaseMyTrip की प्रतिबद्धता टेनिस से भी आगे है। इस वर्ष भी प्रमुख ओटीए ने अपना प्रसिद्ध नाम क्रमशः आईबीए महिला विश्व चैम्पियनशिप 2023 और युवा कबड्डी श्रृंखला को अपने आधिकारिक प्रायोजक और आधिकारिक यात्रा भागीदार के रूप में बढ़ाया है।