News In Brief Lifestyle & fashion
News In Brief Lifestyle & fashion

Shoppers Stop ने शिलांग में पहला स्टोर खोला

Share Us

119
Shoppers Stop ने शिलांग में पहला स्टोर खोला
17 Apr 2024
7 min read

News Synopsis

भारत के प्रीमियम फैशन, ब्यूटी और उपहार देने वाले सर्वव्यापी गंतव्यों में से एक शॉपर्स स्टॉप Shoppers Stop ने शिलांग में एमजी रोड सचिवालय हिल्स पर अपना पहला स्टोर खोला है। यह स्टोर ग्राहकों को प्रीमियम ब्रांड और सर्वोत्तम अनुभव प्रदान करेगा, जिससे यह शहर और आसपास के समझदार खरीदारों के लिए पसंदीदा गंतव्य बन जाएगा।

नए शॉपर्स स्टॉप स्टोर के साथ शिलांग के ग्राहकों को 500 से अधिक ब्रांड, लेटेस्ट फैशन ट्रेंड, एनहांस्ड ब्यूटी एक्सपीरियंस, घड़ियों, बैग और उपहार देने के विकल्पों की एक विविध रेंज का अनुभव मिलेगा, जो सभी एक ही छत के नीचे आसानी से उपलब्ध हैं। शिलांग में नए शॉपर्स स्टॉप स्टोर में लोकप्रिय और प्रतिष्ठित ब्रांडों का विस्तृत चयन होगा जो केवल शॉपर्स स्टॉप के माध्यम से बाजार में उपलब्ध होंगे।

यह स्टोर शिलांग निवासियों के अलग-अलग स्टाइल के स्वाद को पूरा करता है, जिसमें अमेरिकन ईगल, रेयरिज्म, लैटिन क्वार्टर, ओनली, वेरो मोडा, एंड, कवर स्टोरी, लेवीज, मैडम, वैन ह्यूसेन, एलन सोली और अन्य जैसे प्रसिद्ध लेबल पेश किए जाते हैं। आपकी शैली के अनुरूप अरमानी एक्सचेंज, फॉसिल, केनेथ कोल, पुलिस, टॉमी हिलफिगर, डैनियल वेलिंगटन, कैसियो, डीजल और अन्य ब्रांडों की घड़ियों की एक विस्तृत श्रृंखला। केल्विन क्लेन, एस्पिरिट, एफसीयूके, गेस, फिला, पुलिस, स्कॉट, टॉमी हिलफिगर के धूप के चश्मे एक आदर्श छुट्टी के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं। यह स्टोर लक्मे, लोरियल, मेबेलिन, कामा आयुर्वेद, प्लम, कलरबार, मायग्लैम, शुगर, मामाअर्थ, अरमानी, ब्व्लगारी, सीके, कोच, गेस, डेविडऑफ, ह्यूगो बॉस, इस्सी मियाके, जिमी चू, वाईएसएल, लैनकम जैसे लक्जरी सौंदर्य और सुगंध ब्रांडों की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है।

शॉपर्स स्टॉप लिमिटेड के सीईओ कवींद्र मिश्रा Kavindra Mishra CEO of Shoppers Stop Limited ने कहा "शॉपर्स स्टॉप पर हम पूरे देश में पूर्वोत्तर में ग्राहकों को प्रीमियम अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।" शिलांग में इस स्टोर के साथ शॉपर्स स्टॉप का लक्ष्य उन उपभोक्ताओं तक पहुंचना है, जो बेहतर खरीदारी अनुभव की तलाश में हैं, आनंददायक खरीदारी अनुभव के साथ सभी श्रेणियों में प्रीमियम ब्रांडों की विस्तृत श्रृंखला।"

खरीदारी के अनुभव को बेहतर बनाते हुए शॉपर्स स्टॉप ब्यूटी मेकओवर और पर्सनल शॉपर जैसी सेवाएं भी प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त प्रसिद्ध शॉपर्स स्टॉप फर्स्ट सिटीजन्स क्लब कार्यक्रम एक पुरस्कृत खरीदारी अनुभव का वादा करता है। इसके अलावा प्रीमियम ब्लैक कार्ड सदस्यता कार्यक्रम खरीदारों को विशेष विशेषाधिकार, अद्वितीय अनुभव, एक साल की उदार रिटर्न पॉलिसी और कई अन्य पुरस्कारों का आनंद लेने की अनुमति देता है।

शिलांग स्टोर का भव्य उद्घाटन शॉपर्स स्टॉप की यात्रा में एक महत्वपूर्ण कदम होगा, जो दुकानदारों के साथ संबंधों को बढ़ावा देते हुए खुदरा अनुभवों को फिर से परिभाषित करने की अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत करेगा।

Shoppers Stop Limited के बारे में:

शॉपर्स स्टॉप लिमिटेड भारत में फैशन और ब्यूटी ब्रांड्स के अग्रणी प्रमुख खुदरा विक्रेताओं में से एक है। कंपनी के रिटेल आउटलेट देश के 62 शहरों में फैले हुए हैं।