News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Axis Bank ने Shoppers Stop के साथ साझेदारी की घोषणा की

Share Us

135
Axis Bank ने Shoppers Stop के साथ साझेदारी की घोषणा की
17 Apr 2024
6 min read

News Synopsis

एक्सिस बैंक Axis Bank भारत के सबसे बड़े निजी क्षेत्र के बैंकों में से एक और शॉपर्स स्टॉप Shoppers Stop जो भारत के प्रमुख प्रीमियम फैशन, ब्यूटी और उपहार देने वाले सर्वव्यापी गंतव्यों में से एक है, जो अपने सीओ-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड एक्सिस बैंक शॉपर्स स्टॉप क्रेडिट कार्ड के लॉन्च की घोषणा की। यह साझेदारी कार्डधारकों को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से एक समृद्ध खरीदारी अनुभव प्रदान करेगी।

एक्सिस बैंक शॉपर्स स्टॉप क्रेडिट कार्ड, एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड पोर्टफोलियो के ओमनीचैनल शॉपिंग स्पेस में विस्तार का प्रतीक है। यह साझेदारी एक्सिस बैंक के इनोवेटिव फाइनेंसियल सोलूशन्स देश भर में व्यापक शाखा नेटवर्क और भौगोलिक पहुंच और शॉपर्स स्टॉप के मजबूत नेटवर्क और इसके 9.8 मिलियन फर्स्ट सिटीजन्स क्लब सदस्य आधार का लाभ उठाएगा।

पावर-पैक सीओ-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड उद्योग-सर्वोत्तम लाभ और सुविधाएँ प्रदान करता है, जिसमें स्वागत योग्य लाभों से लेकर खरीदारी पर एक्सेलरेटेड पुरस्कार तक, ईंधन अधिभार छूट की सुविधा, आनंददायक भोजन विशेषाधिकार और कई अन्य सुविधाएं शामिल हैं।

ग्राहक कई रोमांचक पुरस्कारों का आनंद ले सकते हैं, जैसे:

1. कार्डधारकों के लिए मानार्थ 'शॉपर्स स्टॉप फर्स्ट सिटीजन क्लब गोल्डन ग्लो' सदस्यता

2. एक्सेलरेटेड लाभ - शॉपर्स स्टॉप पर खर्च पर 20 प्रथम नागरिक अंक तक

3. प्रथम नागरिक अंक कभी समाप्त नहीं होंगे

4. ईज़ी डायनर के साथ डाइनिंग डिलाइट्स (कार्डधारक 2500 रुपए के न्यूनतम लेनदेन मूल्य के लिए प्रति माह 500 रुपए तक ईज़ीडाइनर पर 15% तत्काल छूट के लिए पात्र हैं)

5. ग्रैब डील्स के माध्यम से विशेष ऑफर

6. 400 रुपये से 5000 रुपये के बीच सभी ईंधन लेनदेन पर 1% ईंधन अधिभार छूट, स्टेटमेंट माह में वेवियर पर अधिकतम सीमा 400 रुपये है।

एक्सिस बैंक के प्रेसिडेंट और हेड संजीव मोघे Sanjeev Moghe President & Head Axis Bank ने कहा “एक्सिस बैंक में हमारे पास एक पूर्ण सूट क्रेडिट कार्ड पोर्टफोलियो है, और हम स्मार्ट और अद्वितीय उत्पाद प्रस्ताव पेश करने के लिए लगातार नवाचार कर रहे हैं। हम नए ग्राहक वर्गों तक पहुंचने और उनकी बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए अपने साझेदारी आधारित मॉडल का निर्माण जारी रखे हुए हैं। इस प्रयास में हमें शॉपर्स स्टॉप के साथ साझेदारी करके खुशी हो रही है, एक ऐसा ब्रांड जो हमारे मूल्यों को साझा करता है, और ग्राहक अनुभव पर ध्यान केंद्रित करता है। यह साझेदारी एक्सिस बैंक को बढ़ते खुदरा उपभोक्ता खंड में आगे बढ़ने और सर्वोत्तम श्रेणी की भुगतान प्रस्ताव सेवाएं प्रदान करने का अवसर देगी।

शॉपर्स स्टॉप के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर और सीईओ कवींद्र मिश्रा Kavindra Mishra Executive Director and CEO of Shoppers Stop ने कहा “शॉपर्स स्टॉप में हम हर खरीदारी यात्रा को एक आनंदमय अनुभव बनाने में दृढ़ता से विश्वास करते हैं। ग्राहकों को एक अद्वितीय खरीदारी अनुभव प्रदान करना शॉपर्स स्टॉप पर हम जो करते हैं, उसका मूल है। पुरस्कार शानदार खरीदारी अनुभव प्रदान करने का एक अभिन्न अंग हैं। एक्सिस बैंक के साथ यह साझेदारी दो उद्योग जगत के नेताओं के संघ का प्रतिनिधित्व करती है, जो अखंडता, नवाचार और ग्राहक केंद्रितता के समान मूल्यों को साझा करते हैं। इस सहयोग के साथ हमारा लक्ष्य अपने मूल्यवान ग्राहकों को विशिष्ट पुरस्कारों, विशेषाधिकारों और बैंकिंग सेवाओं का एक सहज मिश्रण प्रदान करके खरीदारी के अनुभव को फिर से परिभाषित करना है। कि यह साझेदारी खरीदारी के अनुभव को और अधिक फायदेमंद बनाकर बेहतर बनाने में मदद करेगी।