News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

AVEVA ने हैदराबाद में कस्टमर एक्सपीरियंस सेंटर खोला

Share Us

139
AVEVA ने हैदराबाद में कस्टमर एक्सपीरियंस सेंटर खोला
04 May 2024
6 min read

News Synopsis

डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन और सस्टेनेबिलिटी लाने वाले इंडस्ट्रियल सॉफ्टवेयर में ग्लोबल लीडर AVEVA ने हैदराबाद में एक कस्टमर एक्सपीरियंस सेंटर Customer Experience Centre का उद्घाटन किया है। दुनिया भर में ऐसे केवल छह टेक्नोलॉजी हब में से एक और AVEVA के सबसे बड़े सेंटर में से एक के रूप में, सेंटर 1200 से अधिक टेक्नोलॉजिस्ट्स के साथ एडवांस्ड R&D लैब की मेजबानी करता है।

एवेवा के चीफ कमर्शियल ऑफिसर सू क्वेंस Sue Quense Chief Commercial Officer AVEVA ने कुशल प्रतिभा पूल और रणनीतिक लाभ के कारण हैदराबाद और बैंगलोर के रणनीतिक महत्व का हवाला देते हुए कंपनी के ग्लोबल बिज़नेस के लिए भारत के महत्व पर प्रकाश डाला।

नया सेंटर कंपनी के एडवांस्ड इंडस्ट्रियल R&D का प्रदर्शन करेगा और देश के विकसित भारत दृष्टिकोण के हिस्से के रूप में सस्टेनेबल ग्रोथ को बढ़ावा देने में डिजिटल इनोवेशन की भूमिका को रेखांकित करेगा।

सेंटर में आने वाले आगंतुक तेजी से औद्योगिक परिवर्तन के बीच स्थायी व्यावसायिक परिणामों के लिए एआई और डिजिटल ट्विन्स का लाभ उठाते हुए कनेक्टेड इकोसिस्टम की परिवर्तनकारी क्षमता देखेंगे। इमर्सिव प्रदर्शन केंद्रीकृत कमांड और नियंत्रण क्षमताओं, आर एंड डी इंजीनियरिंग सेवाओं, क्लाउड डेव ऑप्स, टेक्निकल सहायता और संगठन की स्थिरता-केंद्रित इनोवेशन लैब का प्रदर्शन करेंगे।

यह सेंटर भारतीय स्मार्ट शहरों और वैश्विक ग्राहकों दोनों की सफलता की कहानियों को प्रदर्शित करेगा। इनमें पीसीएमसी, नवा रायपुर और नामची शामिल हैं, जो देश के स्मार्ट सिटी मिशन के अग्रणी हैं, और साथ ही रिन्यूएबल पावर उत्पादन पर वास्तविक समय डेटा साझाकरण के माध्यम से डोमिनियन एनर्जी की अभिनव राजस्व धारा जैसी इंटरनेशनल सफलता की कहानियां भी शामिल हैं।

AVEVA इंडिया के वाईस प्रेजिडेंट और भारत के मार्केट लीडर अजीत कुलकर्णी ने श्नाइडर इलेक्ट्रिक द्वारा समर्थित कंपनी की पचास वर्षों से अधिक की विशेषज्ञता पर जोर दिया। सेंटर का लॉन्च AVEVA के औद्योगिक डेटा प्रबंधन और AI-संक्रमित समाधानों को प्रदर्शित करता है, जो उभरती हुई कनेक्टेड अर्थव्यवस्था में डिजिटलीकरण और स्थिरता की दोहरी चुनौतियों का समाधान करता है।

इस कार्यक्रम में एनर्जी, चेमिकल्स, पावर, मैन्युफैक्चरिंग और माइनिंग सहित महत्वपूर्ण उद्योगों के लिए तैयार किए गए AVEVA के पोर्टफोलियो अनुप्रयोगों पर भी प्रकाश डाला गया। प्रदर्शित विशिष्ट समाधानों में AVEVA यूनिफाइड ऑपरेशन्स सेंटर, AVEVA E3 डिज़ाइन, AVEVA PI सिस्टम और AVEVA प्रक्रिया अनुकूलन शामिल हैं।

AVEVA के बारे में:

AVEVA इंडस्ट्रियल सॉफ्टवेयर में एक ग्लोबल लीडर है, जो दुनिया के संसाधनों के जिम्मेदार उपयोग को बढ़ावा देने के लिए सरलता को बढ़ावा देता है। कंपनी का सुरक्षित इंडस्ट्रियल क्लाउड प्लेटफ़ॉर्म और एप्लिकेशन व्यवसायों को अपनी जानकारी की शक्ति का उपयोग करने और ग्राहकों, आपूर्तिकर्ताओं और भागीदारों के साथ सहयोग में सुधार करने में सक्षम बनाते हैं।

100 से अधिक देशों में 20,000 से अधिक उद्यम जीवन की आवश्यक चीजें प्रदान करने में मदद करने के लिए AVEVA पर भरोसा करते हैं: सुरक्षित और विश्वसनीय एनर्जी, फ़ूड, मेडिसिन्स, इंफ्रास्ट्रक्चर और बहुत कुछ। विश्वसनीय जानकारी और एआई-समृद्ध अंतर्दृष्टि के साथ लोगों को जोड़कर, एवीईवीए टीमों को कुशलतापूर्वक इंजीनियर करने और संचालन को अनुकूलित करने, विकास और स्थिरता को चलाने में सक्षम बनाता है।

दुनिया की सबसे इनोवेटिव कंपनियों में से एक के रूप में नामित AVEVA खुले समाधानों और 6,400 से अधिक कर्मचारियों, 5,000 भागीदारों और 5,700 प्रमाणित डेवलपर्स की विशेषज्ञता के साथ ग्राहकों का समर्थन करता है। दुनिया भर में परिचालन के साथ AVEVA का मुख्यालय कैम्ब्रिज, यूके में है।