News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

HCLTech और Cisco ने परवेसिव वायरलेस मोबिलिटी सर्विस लॉन्च किया

Share Us

144
HCLTech और Cisco ने परवेसिव वायरलेस मोबिलिटी सर्विस लॉन्च किया
04 May 2024
6 min read

News Synopsis

लीडिंग ग्लोबल टेक्नोलॉजी कंपनी एचसीएलटेक और सिस्को ने आज सिक्योर और सीमलेस एंटरप्राइज-वाइड कनेक्टिविटी के लिए एक सर्विस के रूप में परवेसिव वायरलेस मोबिलिटी Pervasive Wireless Mobility के लॉन्च की घोषणा की।

यह सर्विस एक रेसिलिएंट नेटवर्क इंफ्रास्ट्रक्चर बनाने के लिए सिस्को की अल्ट्रारिलायबल वायरलेस बैकहॉल टेक्नोलॉजी के साथ एचसीएलटेक की प्रबंधित नेटवर्क सेवाओं की विशेषज्ञता को जोड़ती है, जो मजबूत कनेक्टिविटी प्रदान करती है। यह इंडस्ट्रियल और मिशन-महत्वपूर्ण वातावरण में संचालन और अनुभवों के लिए दृश्यता और गतिशीलता प्रदान करता है, जैसे कि कारखाने के क्षेत्रों में वाहन कनेक्टिविटी, खनन क्षेत्रों में मोबाइल कार्यकर्ता कनेक्टिविटी, दूरस्थ रोगी देखभाल, रिटेल स्टोर्स पर वास्तविक समय डेटा पहुंच और टर्मिनलों पर बेड़े कनेक्टिविटी।

गुरप्रीत सिंह कोहली सीनियर वाईस प्रेजिडेंट एचसीएलटेक Gurpreet Singh Kohli Senior Vice President HCLTech ने कहा "विभिन्न वातावरणों में सिस्को की यूआरडब्ल्यूबी टेक्नोलॉजी को लागू करने और एकीकृत करने के लिए संचार प्रौद्योगिकियों और क्रॉस-इंडस्ट्री सर्वोत्तम प्रथाओं में एचसीएलटेक की विशेषज्ञता का लाभ उठाने से हमारे ग्राहकों की अगली पीढ़ी के अनुप्रयोगों को संचालित करने और अपने व्यवसाय को बदलने के लिए विभिन्न प्रकार की वायरलेस टेक्नोलॉजीज को सफलतापूर्वक एकीकृत करने की क्षमता में वृद्धि होगी।"

एचसीएलटेक हमारे ग्राहकों को एंड-टू-एंड प्रबंधित सुरक्षित नेटवर्क सेवा के साथ अपनी नेटवर्क परिवर्तन यात्रा को तेज करने का एक तरीका प्रदान करता है, जो लचीले उपभोग मॉडल के माध्यम से जटिलता को कम करता है, दक्षता बढ़ाता है, और अंतिम उपयोगकर्ता अनुभव में सुधार करता है, "निक होल्डन वाईस प्रेजिडेंट सिस्को Nick Holden Vice President Cisco ने कहा।

"सिस्को के सहयोग से एक सर्विस के रूप में परवेसिव वायरलेस मोबिलिटी के लॉन्च के साथ हम विभिन्न उद्योगों में तेज, सुरक्षित और अल्ट्रा-लो-विलंबता कनेक्टिविटी प्रदान करने के लिए तैयार हैं। एचसीएलटेक की विशेषज्ञता और उद्योग की सर्वोत्तम प्रथाओं का लाभ उठाते हुए हम अपने ग्राहकों को सक्षम बनाएंगे वायरलेस बैकहॉल समाधान, रिमोट, मोबाइल और हार्ड-टू-एक्सेस एप्लिकेशन को कनेक्ट करना, "आनंद स्वामी एग्जीक्यूटिव वाईस प्रेजिडेंट एचसीएलटेक Anand Swamy Executive Vice President HCLTech ने कहा।

एचसीएलटेक, सिस्को का एक विश्वसनीय गो-टू-मार्केट पार्टनर है, जिसने दुनिया भर में गोल्ड प्रोवाइडर सर्टिफिकेशन हासिल किया है। इससे पहले कंपनी को अगली पीढ़ी के इंजीनियरिंग और आईटी समाधान और सेवाएं प्रदान करने के लिए सिस्को द्वारा प्रतिष्ठित आपूर्तिकर्ता के रूप में मान्यता दी गई है, और इसने अपने नेट-ज़ीरो इंटेलिजेंट ऑपरेशंस समाधान के साथ सिस्को ग्लोबल डिजिटल सस्टेनेबिलिटी अवार्ड भी जीता है।

HCLTech के बारे में:

एचसीएलटेक एक ग्लोबल टेक्नोलॉजी कंपनी है, जो 60 देशों में 227,000 से अधिक लोगों का घर है, जो प्रौद्योगिकी सेवाओं और उत्पादों के व्यापक पोर्टफोलियो द्वारा संचालित डिजिटल, इंजीनियरिंग, क्लाउड और एआई पर केंद्रित उद्योग-अग्रणी क्षमताएं प्रदान करती है। हम सभी प्रमुख क्षेत्रों में ग्राहकों के साथ काम करते हैं, वित्तीय सेवाओं, विनिर्माण, जीवन विज्ञान और स्वास्थ्य देखभाल, प्रौद्योगिकी और सेवाओं, दूरसंचार और मीडिया, खुदरा और सीपीजी, और सार्वजनिक सेवाओं के लिए उद्योग समाधान प्रदान करते हैं। मार्च 2024 को समाप्त 12 महीनों तक समेकित राजस्व कुल $13.3 बिलियन था।