News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

अमेज़न ग्रेट समर सेल: ऐप्पल, सैमसंग, वनप्लस और अन्य स्मार्टवॉच पर बेहतरीन डिस्काउंट

Share Us

123
अमेज़न ग्रेट समर सेल: ऐप्पल, सैमसंग, वनप्लस और अन्य स्मार्टवॉच पर बेहतरीन डिस्काउंट
04 May 2024
7 min read

News Synopsis

अमेज़ॅन Amazon अपनी सबसे बड़ी समर सेल के साथ वापस आ गया है, जिसे 'अमेज़ॅन ग्रेट समर' सेल कहा जाता है, जो 7 मई तक चलेगी। इस सेल ने भारतीय उपभोक्ताओं को लोकप्रिय ब्रांडों की एक विस्तृत श्रृंखला पर आकर्षक छूट का वादा किया है। यदि आप Apple, Samsung और अन्य कंपनियों की प्रीमियम स्मार्टवॉच पर कुछ छूट की तलाश में हैं, तो यहां आपके लिए स्मार्टवॉच पर सबसे अच्छे सौदे हैं।

Honor Choice Watch

यह स्मार्टवॉच फिलहाल 4999 में उपलब्ध है। स्मार्टवॉच में 1.95-इंच AMOLED डिस्प्ले है, जो जीवंत और स्पष्ट दृश्य प्रदान करता है। यह ब्लूटूथ कॉलिंग को सपोर्ट करता है, 120 वर्कआउट मोड ऑफर करता है, और 5ATM वॉटर रेजिस्टेंस मिलता है। इस घड़ी में SpO2, हृदय गति और नींद ट्रैकिंग जैसी स्वास्थ्य निगरानी सुविधाएँ हैं।

Samsung Galaxy Watch4 Classic

इस स्मार्टवॉच की कीमत 9,999 है। स्मार्टवॉच सैमसंग द्वारा संचालित वेयर ओएस पर काम करती है, जो विशेष रूप से एंड्रॉइड स्मार्टफोन के साथ संगत है। यह एक ऑप्टिकल हृदय गति सेंसर के साथ-साथ व्यापक शरीर संरचना विश्लेषण के लिए बायोइलेक्ट्रिकल इम्पीडेंस एनालिसिस (बीआईए) सेंसर से लैस है। यह स्वास्थ्य निगरानी सुविधाओं का एक सेट भी प्रदान करता है, जिसमें उन्नत नींद विश्लेषण और महिलाओं के स्वास्थ्य पर नज़र रखना शामिल है, जो समग्र कल्याण में विस्तृत जानकारी प्रदान करता है।

OnePlus Watch 2

इस स्मार्टवॉच की कीमत 22,999 है। वनप्लस वॉच 2 वेयर ओएस 4 पर काम करता है, जिसमें 2 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ स्नैपड्रैगन W5 और BES2700 डुअल चिपसेट का उपयोग किया जाता है। इसमें 466x466 रिज़ॉल्यूशन वाला 1.43-इंच AMOLED डिस्प्ले है, जो 600 निट्स की डिफ़ॉल्ट चमक प्रदान करता है, उच्च चमक मोड में 1000 निट्स तक जाने की क्षमता के साथ। घड़ी में नीलमणि क्रिस्टल कवर के साथ एक स्टेनलेस स्टील चेसिस है, और स्थायित्व सुनिश्चित करने के लिए सैन्य-ग्रेड MIL-STD-810H मानक के लिए प्रमाणित है। वॉटर रेजिस्टेंस के लिए इसे 5ATM और IP68 रेटिंग मिली है। स्मार्ट मोड में बैटरी लाइफ 100 घंटे तक है, VOOC फास्ट चार्जिंग से 60 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है।

Apple Watch SE (2nd Gen)

Apple Watch SE (दूसरी पीढ़ी) वर्तमान में 31,990 पर उपलब्ध है। यह स्टारलाइट एल्युमीनियम केस और मैचिंग स्टारलाइट स्पोर्ट बैंड के साथ एक स्टाइलिश और कार्यात्मक स्मार्टवॉच है। इसमें क्रिस्प और स्पष्ट दृश्यों के लिए रेटिना डिस्प्ले की सुविधा है। यह घड़ी फिटनेस और स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर डिज़ाइन की गई है, जो व्यापक स्वास्थ्य अंतर्दृष्टि के लिए फिटनेस ट्रैकिंग, नींद की निगरानी और हृदय गति मॉनिटर प्रदान करती है। एक प्रमुख सुरक्षा सुविधा क्रैश डिटेक्शन है, जिसे गंभीर दुर्घटनाओं के मामले में आपातकालीन सेवाओं को स्वचालित रूप से सचेत करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। घड़ी जल प्रतिरोधी है, जिससे आप इसे तैराकी के दौरान या जल-आधारित गतिविधियों के दौरान बिना किसी चिंता के पहन सकते हैं।

Apple Watch Ultra

यह स्मार्टवॉच फिलहाल अमेज़न पर 65,990 रुपये में उपलब्ध है। ऐप्पल वॉच अल्ट्रा में 49-मिमी संक्षारण प्रतिरोधी टाइटेनियम केस है, जिसमें आसान नियंत्रण के लिए एक बड़ा डिजिटल क्राउन और अनुकूलन योग्य एक्शन बटन है। यह 100 मीटर जल प्रतिरोध का दावा करता है, और एक उज्ज्वल ऑलवेज-ऑन रेटिना डिस्प्ले प्रदान करता है। 36 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ इसे धीरज रखने वाले एथलीटों और आउटडोर साहसी लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसमें सटीक ट्रैकिंग, उन्नत वर्कआउट मेट्रिक्स और वेप्वाइंट और बैकट्रैक कार्यक्षमता के साथ एक पुन: डिज़ाइन किए गए कम्पास ऐप के लिए दोहरी-आवृत्ति जीपीएस की सुविधा है।